Jabalpur News: मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्र में पहुंचे प्रदेश कांग्रेस प्रभारी

Jabalpur News। मध्य प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी जय प्रकाश अग्रवाल पूर्व और मध्य विधानसभा में मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्र के दौरे पर निकले। यहां उन्होंने जनता से सीधा संवाद किया, नेताओं से विशेष चर्चा की और कार्यकर्ताओं को प्रोत्साहित किया। श्री अग्रवाल सर्वप्रथम मध्य विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस नेता हाजी कदीर सोनी के मंसूराबाद स्थित निवास स्थान पहुंचे। जिसके बाद वे पूर्व विधानसभा के डॉ. जाकिर हुसैन वार्ड के कांग्रेस नेता याकूब अंसारी के निवास पर पहुंचे। इस दौरान उनके साथ महापौर जगत बहादुर सिंह अन्नू, पूर्व वैâबिनेट मंत्री एवं विधायक लखन घनघोरिया मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

अग्रवाल ने इस दौरान मध्य एवं पूर्व के क्षेत्रीय नेताओं एवं कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर उनकी शिकायतों और सुझावों को गंभीरता से सुना और सभी को एकजुट होकर विधानसभा चुनावों की तैयारियों में जुटने का संदेश दिया। मंसूराबाद एवं जाकिर हुसैन वार्ड में दोनों ही स्थान पर बैठक का संचालन एवं श्री अग्रवाल का स्वागत कांग्रेस नेता अशरफ मंसूरी ने किया।

गौरतलब है कि मध्य और पूर्व के करीब 10 वार्डों में मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्र में नगर निगम चुनाव में औवेसी की पार्टी चुनाव लड़ी थी और ०४ वार्डों में अच्छा प्रदर्शन किया था। वहीं विधानसभा चुनाव में पूर्व एवं मध्य में मजलिस के चुनाव लड़ने की संभावना है। जिसके मद्देनजर कांग्रेस अपने सबसे मजबूत गढ को हर हाल में मजबूत रखने का प्रयास कर रही है। यहां श्री अग्रवाल का विशेष दौरा इस लिहाज से काफी अहम माना जा रहा है।