Bollywood Trending News: Salman ने दी Sagar को भावभीनी श्रद्धांजलि

Bollywood News, Bollywood Trending News, Salman khan latest News बालीवुड स्टार सलमान खान के बॉडी डबल सागर पांडे का निधन हो गया। सलमान खान ने उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शुक्रवार को कार्डियक अरेस्ट से पीड़ित होने के बाद उनका निधन हो गया। सलमान ने कबीर खान द्वारा निर्देशित 2015 की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ के सेट से एक पुरानी तस्वीर साझा की। तस्वीर में वह पांडे के साथ “आरआईपी” लिखे हुए पोज देते नजर आ रहे हैं। तस्वीर के साथ, सलमान ने पांडे के साथ रहने के लिए धन्यवाद नोट लिखा। उन्होंने लिखा, “मेरे साथ रहने के लिए दिल से शुकर अदा कर रहा हूं। आपकी आत्मा को शांति मिले भाई सागर। धन्यवाद हैशटैग-आरआईपी हैशटैग-सागरपांडे।” अभिनय के मोर्चे पर, सलमान ‘टाइगर’ की तीसरी किस्त में दिखाई देंगे। वह ‘किसी का भाई किसी की जान’ में भी नजर आएंगे। बता दें कि पांडे 50 अन्य फिल्मों में ‘बजरंगी भाईजान’ जैसी फिल्मों में अभिनेता के लिए एक बॉडी डबल थे।

Sujain: ‘विक्रम वेधा’ सुजैन खान की सबसे पसंदीदा फिल्म

बालीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुजैन खान ने कहा है कि उनके पूर्व पति ऋतिक रोशन अभिनीत ‘विक्रम वेधा’ उनकी अब तक की सबसे पसंदीदा फिल्म है। सुजैन ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का एक पोस्टर साझा किया और लिखा, “रा रा रा रा रूम, यह मेरी अब तक की सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक है! शानदार मनोरंजक और रोमांच से भरपूर। बधाई ऋतिक रोशन और सैफ अली खन और पूरी टीम।” सुजैन ने कहा है, “यह एक बहुत बड़ा ब्लॉकबस्टर होने जा रही है।” सुजैन ने भी सैफ अली खान की अभिनेत्री पत्नी करीना कपूर खान की तरह फिल्म को ब्लॉकबस्टर घोषित किया। ‘विक्रम वेधा’ पुष्कर-गायत्री द्वारा लिखित और निर्देशित एक एक्शन-थ्रिलर है। यह फिल्म पुष्कर और गायत्री द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार और एस।शशिकांत और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है।’विक्रम वेधा’ गुलशन कुमार, टी-सीरीज और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा फ्राइडे फिल्मवर्क्‍स एंड जियो स्टूडियोज और एक वाईनॉट स्टूडियो प्रोडक्शन के सहयोग से प्रस्तुत किया गया है।

Pareeniti ने सीखा इजरायली मार्शल आर्ट

बालीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने तीन महीने तक इजरायली मार्शल आर्ट फॉर्म क्राव मागा सीखना पड़ा। परिणीति ने फिल्म ‘कोड नेम तिरंगा’ में एक कुलीन एजेंट के रूप में अपनी भूमिका निभाई। इजराइल रक्षा बलों के लिए विकसित, क्राव मागा एकिडो, जूडो, कराटे, और मुक्केबाजी और कुश्ती में उपयोग की जाने वाली तकनीकों के संयोजन से लिया गया है। परिणीति कहती हैं, “एक एजेंट की प्रमुख एक्शन तकनीकों में से एक हाथ से हाथ मिलाना है, इसलिए मैंने अपने एक्शन दश्यों को ठीक करने के लिए कुल 3 महीने तक मार्शल आर्ट का एक रूप क्राव मागा सीखा।” वह आगे कहती हैं, “मेरे ज्यादातर फाइट सीक्वेंस उन पुरुषों के खिलाफ थे जो मुझसे बहुत लंबे थे जैसे स्टंट मैन और सह-अभिनेता शरद केलकर और कभी-कभी फाइट सीक्वेंस के लिए उन्हें अपने पूरे शरीर के वजन के साथ लड़ना पड़ता था।”

Prabhas: भगवान राम की भूमिका निभा रहे हैं प्रभास

आगामी फिल्म ‘आदिपुरुष’ का टीजर पोस्टर में अभिनेता बहुत ही आकर्षक लग रहे हैं और अपने धनुष को आकाश की ओर लक्षित करते दिखाई दे रहे हैं। फिल्म स्टार प्रभास ने अपनी आगामी फिल्म ‘आदिपुरुष’ का टीजर पोस्टर साझा किया है, जिसमें वह भगवान राम की भूमिका निभा रहे हैं और काफी अच्छे दिख रहे हैं। प्रभास ने इंस्टाग्राम पर टीजर पोस्टर साझा किया। उन्होंने कैप्शन के रूप में लिखा, “यूपी के अयोध्या में सरयू नदी तट पर एक जादुई यात्रा शुरू करते हुए हमसे जुड़ें। आदिपुरुष का आयोध्या में 2 अक्टूबर को शाम 7:11 बजे हमारे साथ हमारी फिल्म का पहला पोस्टर और टीजर जारी होगा!” इसके साथ ही प्रभास ने कहा कि फिल्म 12 जनवरी, 2023 को रिलीज होगी। बता दें इस फिल्म में मुख्य किरदारों में प्रभास के अलावा सैफ अली खान, सनी सिंह और कृति सेनन भी हैं।

Leave a Comment