Bollywood News: Aliya के आरोपों पर Nawazuddin siddique ne todi chuppi, मेरे पैसे हड़पने की तैयारी

Nawazuddin siddique ne todi chuppi, Bollywood News। बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की शादीशुदा जिंदगी में इन दिनों भूचाल आया हुआ है। नवाजुद्दीन और उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी के रिश्ते में दरार आ चुकी है। पत्नी ने उनपर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। आलिया ने कहा कि नवाजुद्दीन ने उन्हें और उनके बच्चों को घर से बाहर निकाल दिया है। पत्नी के आरोपों पर अब अभिनेता ने चुप्पी तोड़ी है। सिद्दीकी ने पत्नी आलिया के आरोपों से तंग आकर अब बात कही है। नवाजुद्दीन ने एक लंबी पोस्ट शेयर करके आलिया के सभी आरोपों को पूरी तरह से गलत बताया है।

नवाजुद्दीन ने लिखा, मेरे साइलेंस की वजह से मुझे बुरे इंसान का टैग दे दिया गया है। मैं सिर्फ इस तमाशे से बचने के लिए चुप था, क्योंकि ये सभी बातें कभी न कभी मेरे बच्चों को सुनने में मिलेगी। झूठ और एक तरफा वीडियो के जरिए मेरा चरित्र हनन किया जा रहा है, जिसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स, प्रेस और कई लोग काफी एन्जॉय कर रहे हैं।

Nawazuddin बोले कुछ चीजें मैं भी बताना चाहूंगा

पहली बात ये कि आलिया और मैं कई सालों से एक साथ नहीं रह रहे हैं। हमारा पहले ही तलाक हो चुका है। लेकिन सिर्फ बच्चों के लिए हमारी आपसी समझ थी। दूसरी बात क्या किसी को ये पता है, कि मेरे बच्चे इंडिया में क्यों हैं और पिछले 45 दिनों से स्कूल क्यों नहीं जा रहे हैं? स्कूल मुझे लेटर्स भेज रहा है कि बहुत लंबी छुट्टियां हो गई हैं। मेरे बच्चों को 45 दिन से बंधक बनाया हुआ है। वहां दुबई में अपने स्कूल नहीं जा पा रहे हैं।

नवाज़ बोले हर महीने 10 लाख रूपय दे रहे

नवाजुद्दीन ने बताया कि आलिया को पिछले 2 सालों से हर महीने 10 लाख रुपये दिए जा रहे हैं। वहीं, बच्चों संग दुबई शिफ्ट होने से पहले आलिया को 5-7 लाख रुपये महीने के दिए जा रहे थे। बच्चों के स्कूल की फीस, मेडिकल और ट्रैवल का खर्चा अलग से दिया जाता है। नवाजुद्दीन ने बताया कि पत्नी के इनकम को सेट करने के लिए उन्होंने करोड़ों रुपये खर्च किए हैं। आलिया को लग्जूरियस गाड़ियां दी गई, लेकिन उन्होंने गाड़ियां बेचकर पैसा खुदपर खर्च कर लिया। नवाजुद्दीन ने बताया कि उन्होंने बच्चों के लिए मुंबई में लैविश सी-फेसिंग अपार्टमेंट भी दिया है। बच्चे छोटे होने की वजह से आलिया को घर का मालिक बनाया गया। नवाजुद्दीन ने ये भी बताया कि उन्होंने दुबई में भी अपने बच्चों के लिए अपार्टमेंट खरीदा हुआ हैं, जहां आलिया भी लग्जरी लाइफ जीती है।

Leave a Comment