Akshay Kumar की Ram Setu को लगा बड़ा झटका,  Box Office collection गिरा

दीपावली पर अच्छी ओपनिंग करने वाली रामसेतू को तीसरे बड़ा झटका लगा है. अब ये फिल्म कमाई के मामले में पिछड़ रही है. तीसरे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़े में गिरावट दर्ज की गई है. उम्मीद की जा रही थी की यह फिल्म फेस्टिवल पर अच्छा कलेक्श करेगी लेकिन ऐसा हुआ नहीं. 

बता दें कि पहले दो दिनों में 26.65 करोड़ की कमाई करने के बाद, तीसरे दिन फिल्म ‘राम सेतु’ के कलेक्शन में 30  प्रतिशत गिरावट दर्ज की गई है. पहले दिन अक्षय की फिल्म ने 15.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. वहीं दूसरे दिन ‘राम सेतु’ की कमाई 11.40 करोड़ रुपये रही.

शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक तीसरे दिन यानी गुरुवार को ‘राम सेतु’ ने 7.80 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. जिसके बाद फिल्म की कुल कमाई 34.45 करोड़ रुपये हो गई है.

गौरतलब है कि अक्षय कुमार की ‘राम सेतु’ को तीन हजार के करीब स्क्रीन पर रिलीज किया गया था. इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा नुसरत भरुचा और जैकलीन फर्नांडीस भी अहम रोल प्ले कर रही हैं. फिर अनुमान यही है की फिल्म पहले हफ्ते में 50 करोड़ का आंकड़ा तो पार कर ही लेगी. फिल्म के 100 करोड़ क्लब में शामिल होने की संभावना बहुत कम है.

लगातार फ्लॉप हुईं हैं अक्षय की फिल्में…..

बता हें कि अक्षय कुमार की इस साल बच्चन पांडे, सम्राट पृथ्वीराज, कटपुतली,  रक्षा बंधन सहित ज्यादातर फिल्में  बॉक्स ऑफिस पर खास नहीं चल पाईं. ऐसे में इस एक्शन-एडवेंचर के लिए अच्छा प्रदर्शन करना बेहद जरूरी है. वरना अक्षय को अपने फिल्म च्वाइस पर सोचने के लिए मजबूर होना पड़ेगा।

Leave a Comment