जी सिनेमा अवार्ड, आलिया ने नंगे पाव किया नाटू-नाटू गाने में डाँस

Entertainment News : गत शाम मुंबई में जी सिनेमा अवार्ड २०२३ का आयोजन किया गया। इस मौके पर रेड कारपेट पर बॉलीवुड से लेकर टीव्ही जगत के कई सेलेब्स ने ग्लैमर का तड़का लगाया। वही माँ बनने के बाद एक्ट्रेस आलिया भट्ट पहली बार रेड कॉर्पेट पर शामिल हुई।
इस दौरान एक्ट्रेस आलिया भट्ट बेहद खूबसूरत नजर आई। आलिया भट्ट ने एक स्टाइलिश सी-ग्रीन ड्रेस पहनी थी और इसे नेकपीस के साथ एक्सेसरीज किया था। इस अवॉर्ड नाईट में आलिया ने अपनी फिल्म आरआरआर के गाने नाटू-नाटू पर डांस परफॉर्म भी दी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह गंगूबाई काठियावाड़ी का लुक में नजर आ रही है।

आलिया ने व्हाईट साड़ी और बालों का बन बनाया हुआ है आलिया भट्ट साड़ी पहनकर नंगे पाव ही नाटू-नाटू गाने पर आयुष्मान खुराना के साथ डांस करती नजर आ रही है। इस परफॉर्मेंस में आयुष्मान खुराना के भाई अपारशक्ति खुराना भी उनके साथ नजर आए। इस वीडियो के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर्स ने लिखा आलिया भट्टा का एनर्जी लेवल मेल रणवीर सिंह जैसा है। इस जी सिनेमा अवार्ड के दौरान शाहिद कपूर, रश्मिका मंदाना, कियारा आडवाणी, बॉबी देओल और आलिया भट्ट समेत कई हस्तियां शामिल हुई।