होली पर पठान के बेशरम रंग के साथ दीपिका पादुकोण ने मचाया धमाल

Bollywood Entertainment : बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की पठान फिल्म लोगों ने बहुत पसंद की है। फैंस पर दीपिका का नशा कुछ इस कदर चढ़ा हुआ है कि होली के खास मौके पर भी सब उन्हीं के रंग में रंगे नजर आए। दरअसल, इस होली दीपिका पादुकोण का बेशरर्म रंग हर तरफ छाया रहा और सबने पठान के इस सुपर पापुलर गाने के साथ अपनी होली को बनाया सुपर स्पेशल और होली के रंगों के साथ इस गाने पर जमकर झूमे।

इस तरह से बेशरम रंग बन गया फैंस का पसंदीदा होली सॉन्ग। वैसे ये पहले बार नहीं है जब होली पर दीपिका पादुकोण का कोई गाना इतना लोकप्रिय हुआ है। इससे पहले ये जवानी है दीवानी का बलम पिचकारी…गाना हर होली पर धूम मचाते आया है।

इस गाने में दीपिका और रणबीर नजर आए थे और होली आते ही रंगों की तरह ये गाना भी हर दूसरे इंसान की जुबा पर चढ़ जाता है, परंतु इस बार बलम पिचकारी के साथ-साथ बेशरम रंग को भी लोग होली पर खूब सजा रहे हैं, जिसमें दीपिका के साथ शाहरुख खान की सिजलिंग केमेस्ट्री ने सभी के होश उड़ा दिए थे।

वहीं काम के मोर्चे पर साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर पठान देने के बाद दीपिका, ऋतिक रोशन के साथ फाइटर में और अमिताभ बच्चन, प्रभास और दिशा पाटनी के साथ प्रोजेक्ट में दिखाई देंगी।

Leave a Comment