रणबीर को क्लीन शेव कराने का डर, बेटी राहा चेहरा पहचानने से न कर दें इंकार

Bollywood Entertaniment : बॉलीवुड कपल रणबीर कपूर ने अपनी बेटी राहा के साथ अपने बॉन्ड के बारे में बात की और बताया कि वैâसे वह दाढ़ी के साथ उनके लुक को देखने की आदी हो गई है। इसीलिए उन्हें डर है कि अगर उन्होंने किसी दिन क्लीश शेव करा ली तो, उनकी बेटी चेहरा पहचाने से मना न कर दें।
बॉलीवुड कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने पिछले साल नवंबर में अपनी बेटी का स्वागत किया जिनके बारे में रणबीर अक्सर बात करते हुए दिखते है।

रणबीर कपूर ने कहा कि मैंने यह दाढ़ी फिल्म के लिए बढ़ाई है। जब से मेरी बेटी राहा का जन्म हुआ है, उसने मुझे केवल इसी लुक में देखा है। मुझे इस बात का डर नहीं है कि मेरी दाढ़ी उसे चुभ जाएगी, लेकिन मुझे डर है कि वह कहीं क्लीन शेव के बाद मुझे पहचाने नहीं।

रणबीर अपनी को-स्टार श्रद्धा कपूर के साथ सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल १३ में अपनी फिल्म तू झूठी मैं मक्कार का प्रमोशन करने पहुंचे। रणबीर ने बताया कि उनके लिए उनकी बेटी का प्यार सबसे खास है और उसकी मुस्कान उन्हें खुश कर देती है। उन्होंने कहा कि उसकी आदत है कि वह केवल मेरी आंखों में देखकर मुस्कुराती है और मुझे विश्वास है कि उसने मेरी आंखों के अलावा कुछ नहीं देखा है। मुझे यकीन है कि वह मेरे क्लीन शेव लुक की भी आदि हो जाएगी, लेकिन अगर उसने क्लीन शेव में मुझे नहीं पहचाना, तो मेरा दिल टूट जाएगा।

Leave a Comment