मीटू के आरोपी साजिद खान का समर्थन करने पर सिंगर सोना महापात्रा शहनाज पर भड़की

Bollywood Entertainment : बालीवुड की सिंगर सोना महापात्रा पंजाब की वैâटरीना शहनाज गिल पर भड़क उठी। उन्होंने उन पर ट्वीट किया कि ट्विटर पर शहनाज गिल का रिस्पेक्ट वाला एक्ट देख मुझे वो बात याद आ रही है जब उन्होंने कई लड़कियोंं का यौन उत्पीड़न करने वालें शख्स साजिद खान को खुलेआम समर्थन किया था। अच्छा होता अगर उन्होंने थोड़ी रिस्पेक्ट उस वक्त अपनी बहनों के लिए भी दिखा दी होती। दरअसल शहनाज गिल का हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो अपनी परफॉर्मेंस के बीच अजान का सम्मान करते हुए कुछ देर के लिए चुप हो गई थी। उनके इस जेस्चर की लोगों ने काफी तारीफ की थी, लेकिन सोना का शहनाज का ये जेस्चर पसंद नहीं आया कि उन्होंने मीटू के आरोपी साजिद खान का सपोर्ट किया था।
हालांकि उनके प्रशंसकों को सोना महापात्रा का शहनाज पर हमला अच्छा नहीं लगा और उन्होंने जल्द ही सोना महापात्रा को ट्रोल करना शुरु कर दिया। एक ट्रोलर्स को जवाब देने के लिए महामात्रा ने एक और ट्वीट किया, उन्होंने लिखा, पहले जैकलीन और अब शहनाज के सपोर्ट में खड़े होने वालें ट्रोलर्स को एक बात बताना चाहूंगी, मुझे नहीं पता कि शहनाज के अंदर कौन सा स्पेशल टैलेंट है। छोटे-मोटे रियलिटी शोज वालें फेम के अलावा उनके पास है ही क्या। मैं ऐसी महिलाओं को जानती हूं जो रोल और मनी के लिए ऐसे शॉर्टकर्टस अपनाती है।
बता दें बिग बॉस १६ में जब मीटू के आरोपी फिल्म डायरेक्टर साजिद खान की एंट्री हुई थी, तो लोगों ने उनका खूब विरोध किया था, वहीं बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट रही शहनाज गिल ने एक वीडियो संदेश के जरिए साजिद का सपोर्ट किया था जिसकीवजह से उन्हें काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था और अब सोना महापात्रा ने भी उसी बात को लेकर अब उन पर तंज कसा है। बता दें कि एक्ट्रेस शहनाज गिल पर अपनी टिप्पणियों को लेकर सुर्खियां बटोर रही है। इंटरनेट पर सना का एक वीडियो सामने आने के बाद सिंगर ने उन पर निशाना साधा, जहां वह अजान के लिए रुकी थी।

Leave a Comment