मानुषी छिल्लर आईएएफ पर आधारित फिल्म वीटी१३ में काम करेंगी

Entertainment Bollywood : मानुषी छिल्लर एक भारतीय मॉडल व सौंदर्य प्रतियोगिता की विजेता है, जिन्हें विश्व सुंदरी २०१७ के ताज से नवाजा गया है और इससे पहले २५ जून २०१७ को उन्हें फेमिना मिस इंडिया सम्मान से भी नवाजा गया था। मानुषी छिल्लर को सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शंस द्वारा भारतीय वायु सेना (आईएएफ) पर आधारित एक तेलुगू, हिंदी एरियल एक्शन ड्रामा में काम करने का ऑफर मिला है।

वरुण तेज अभिनीत इस फिल्म में मानुषी एक रडार अधिकारी की भूमिका में नजर आएगी। अपने रोल के बारे में बात करते हुए मानुषी ने बताय कि वह सोनी पिक्सचर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शंस और रेनेसां पिक्सर्च के साथ काम करने और एक्शन फिल्म का हिस्सा बनकर खुश हूं।

उन्होंने कहा कि मुझ पर विश्वास करने के लिए मैं अपने निर्देशक शक्ति प्रताप सिंह की आभारी हूं और वह भारतीय वायु सेना में अधिकारियों के जीवन और यात्रा को जानने के लिए उत्साहित हूं। वरुण तेज के साथ स्क्रीन स्पेस करने की यह एक रोमांचक शुरुआत है। सच्ची घटनाओं से प्रेरित यह अनटाइटल्ड फिल्म देशभक्ति और मनोरंजन करने वाली फिल्म है

भारत द्वारा अब तक देखे गए अनटाईटल्ट फिल्म (वीटी १३) का निर्माण सोनी पिक्सचर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शंस और रेनेसां पिक्सचर्स के संदीप मुड्डा द्वारा किया जा रहा है। यह नंदकुमार अब्बिनेनी और गॉड ब्लेस एंटरटेनमेंट द्वारा सह निर्मित है। शक्ति प्रताप सिंह हाडा अनुभवी विज्ञापन फिल्म निर्माता, सिनेमेटोग्राफर और वीएफएक्स के प्रशंसक इस फिल्म के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत करेंगे। शक्ति प्रताप सिंह हाडा, आमिर खान और सिद्धार्थ राज कुमार द्वारा लिखित फिल्म को तेलुगू और हिन् दी में एक साथ शूट किया जाएगा।

Leave a Comment