तू झूठी मैं मक्कार मूवी ने कमाया ८२ करोड़

Bollywood Entertainment : इस वर्ष फिल्म पठान की पहली सफलता के बाद बॉक्स ऑफिस को दूसरी बड़ी सफलता तू झूठी मैं मक्कार के रुप में मिली है। हालांकि यह फिल्म, पठान फिल्म के सामने कम है। पठान के जरिए शाहरुख खान ने बड़े परदे पर जबरदस्त वापसी की। उनकी इस वापसी ने विश्व भर में भारतीय सिनेमा का डंका बजाने में सफलता प्राप्त की। अपने प्रदर्शन के ७ दिन पूरे कर चुकी तू झूठी मैं मक्कार फिल्म अब तक बॉक्स आफिस पर ८२ करोड़ का कारोबार करने में सफल हो गई है। वहीं पठान ने ५०० करोड़ का कारोबार करने में सफलता हासिल की है।

बताया जा रहा है कि तू झूठी मैं मक्कार ने मंगलवार को बॉक्स आफिस पर लगभग ५.५० करोड़ का कारोबार करने में सफलता प्राप्त कर ली है। रणबीर कपूर, श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म तू झूठी मैं मक्कार ने प्रदर्शन के ५ दिनों में बॉक्स ऑफिस पर अच्छी गति से कमाई करते हुए स्वयं को ७० करोड़ के पार पहुंचाने में सफलता प्राप्त कर ली थी।

फिल्म के कारोबार में सोमवार और मंगलवार को जबरदस्त गिरावट आई। हालांकि यह गिरावट आना तय था, क्योंकि सोमवार से गुरुवार पूरी तरह से वर्विंâग डे रहता है, जिसके चलते दर्शक सिनेमाघों की ओर रुख कम करते है। सोमवार को इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ६.०५ करोड़ और मंगलवार को इस फिल्म ने ५.५० करोड़ की कमाई करते हुए स्वयं को ८१.७९ करोड़ तक पहुंचाने में सफलता प्राप्त कर ली है।

बॉक्स ऑफिस पर जिस गति से तू झूठी मैं मक्कार प्रदर्शन कर रही है, उसे देखते हुए यह कहा जा सकता है कि यह फिल्म आने वालें रविवार को स्वयं को १०० करोड़ के क्लब में शामिल करवाने में सफल हो जाएगी। यदि ऐसा होता है तो यह रणबीर कपूर की लगातार दूसरी ऐसी फिल्म होगी, जो १०० करोड़ से ज्यादा का कारोबार करने में सफल होगी। इससे पहले उन्होंने गत वर्ष ब्रह्मास्त्र दी थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर २५० करोड़ से ज्यादा कारोबार करने में सफलता प्राप्त की थी। रणबीर कपूर अब अगस्त माह में दर्शकों के सामने एनिमल में नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन अर्जुन रेड्डी और कबीर सिंह, और निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा कर रहे है। इस फिल्म में उनके साथ अनिल कपूर और रश्मिका मंदाना भी नजर आएंगे। ये फिल्म इन दिनों शूटिंग स्टेज पर है। इस फिल्म के बाद रणबीर कपूर की ब्रह्मास्त्र-२ भी चर्चा में है।

Leave a Comment