Cricket News: ODI Series से बाहर हुए श्रेयस अय्यर, KKR की भी बढ़ेगी मुश्किलें

Cricket News: भारतीय क्रिकेट टीम के महत्वपूर्ण सदस्य श्रेयस अय्यर चोट के चलते भारत आस्टे्रलिया वनडे सीरीज से बाहर हो गये हैं।  अय्यर कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान भी हैं। फिलहाल वह बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में अपना रिहैब करेंगे। अहमदाबाद में भारत की 2-1 से सीरीज जीत के बाद रोहित ने श्रेयस अय्यर की चोट पर कहा कि यह इतनी दुर्भाग्यपूर्ण घटना थी।

श्रेयस अय्यर बार-बार पीठ की चोट के कारण भारत-ऑस्ट्रेलिया वनडे से बाहर हो गए हैं। भारत-ऑस्ट्रेलिया अहमदाबाद टेस्ट के दौरान श्रेयस अय्यर को चोट लगी थी। जानकारी के मुकाबिक श्रेयस अय्यर अब आईपीएल के भी कुछ मुकाबले मिस कर सकते है। आईपीएल में अय्यर की भागीदारी पर निर्णय लेने से पहले बीसीसीआई के मेडिकल स्टाफ द्वारा निगरानी की जाएगी। अय्यर ने अहमदाबाद टेस्ट के दौरान अपनी पीठ में दर्द की शिकायत की थी और बल्लेबाजी करने नहीं आए। यही कारण है कि आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं।

KKR के लिए बड़ा झटका

अगर 28 वर्षीय श्रेयस अय्यर आईपीएल 2023 का हिस्सा नहीं बनते हैं तो यह कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए बड़ा झटका है। श्रेयस दूसरे वर्ष टीम को लीड करने वाले थे। अब सवाल यह भी है कि आईपीएल 2023 में केकेआर के कप्तान के रूप में श्रेयस अय्यर की जगह कौन लेगा? इसमें कई नाम सामने आ रहे हैं। माना जा रहा है कि टीम का नेतृत्व करने के लिए नितीश राणा एक अप्रत्याशित पसंद हो सकते हैं। लेकिन इनके पास अनुभव की कमी है। आंद्रे रसेल और सुनील नरायण भी इस सूची में शामिल हैं।

Leave a Comment