सुपरस्टार रामचरण ने कहा पिता नहीं चाहते थे कि हमें पता चलें कि वे सुपरस्टार है

Bollywood Entertainment : साउथ के सुपर स्टार राम चरण ने आरआरआर की जर्नी से लेकर हैदराबाद में अपने पालन-पोषण, ऑस्कर नामिनेशंस और कई टॉपिक्स पर बात की। उन्होंने बताया कि एक जाने माने भारतीय कलाकार ने उनकी एक पेटिंग बनाई और उसे भी घर में जगह नहीं मिली, क्योंकि उनके पिता चिरंजीवी नहीं चाहते थे कि उनके काम का प्रभाव उनके घर पर पड़े।

उन्होंने यह भी बताया कि वह पापा के अवॉर्डस और सिनेमा मैगजीन्स को देखकर तब बड़ा हो रहा था। हमारे घर में उनकी कोई तस्वीर, कोई मैगजीन्स या पैâन का बनाया कुछ भी नहीं होता था। घर के नीचे वालें ऑफिस में ही उनकी फोटो या मैग्जीन्स होती थी जो घर में लेकर दाखिल नहीं हो सकते थे।

उन्होंने अपने पिता चिरंजीवी के बारे में आगे बताया कि इंडस्ट्री में बहुत ही ग्लैमरस व आकर्षक है और वह चाहते थे कि हम जितना हो सके एक आम जिंदगी जिए, वो नहीं चाहते थे कि हमें पता चलें कि हमारे पास एक सुपरस्टार फादर है और ये मान लें कि सब हमारे लिए आसान होगा।

उन्होंने जो कुछ भी किया वह आज तक सही था, मैं अपनी ईएमआई का भुगतान करने में सक्षम हूं और इसे जारी रख रहा हूं और मैं उनकी परवरिश और जिस तरह से था उसके कारण अच्छा कर रहा हूं।

अपनी फिल्म आरआरआर पर बात करते हुए एक्टर रामचरण ने कहा मैं जिन लोगों की बात कर रहा हूं वे भी नहीं जानते कि हमारे देश के लिए क्या करने वाला है। आप इस दिन के रिजल्ट को समझ नहीं सकते। यह हम सभी के लिए भावानात्मक माहौल है। यह मेरे पिता के लिए भावनात्मक है जो इंडिया में इंतजार कर रहे हैं। मेरे फ्लाइट लेने से पहले, वह इतने भावुक थे कि मैं यहा आ रहा था। उन्होंने १५४ फिल्में की हैं और ४२ साल से काम कर रहे हैं, वे ८० के दशक में ऑस्कर में जा चुके है और वह भी एक अपीयरेंस के लिए और उन्हें लगता है कि यह भी एक बड़ी उपलब्धि है, लेकिन आज हम नॉमिनेटेड है और हमारा नाम लिस्ट में है और अब हम इंतजार कर रहे हैं।

उन्होंने मुझे एक युवा एक्टर होने की अहमियत बताई है, क्योंकि करियर के इस पड़ाव पर हम इसकी कद्र नहीं समझते हैं, लेकिन उन्हें वैल्यू पता है और मुझे सच में यकीन है, कि हम इसके लिए भारत में भी सभी के लिए प्रार्थना कर रहे है, सिर्फ अभिनेताओं के लिए नहीं बल्कि यह भारत के ओलंपिक गोल्ड मेडल जीतने जैसा है, मैं दौड़ता नहीं लेकिन मैं केवल यह महसूस करते हुए कि जब मेरे भारतीय खिलाड़ी के पास वह मेडल है, तो ऑस्कर हमारे लिए ओलंपिक गोल्ड मेडल के बराबर ही है। मालूम हो कि मेगा पावर स्टार रामचरण अपनी फिल्म आरआरआर को लेकर विदेशों में छाए हुए है। एक्टर रामचरण ऑस्कर में भी नॉमिनेट है।

Leave a Comment