सामंथा ने तलाक पर खुलासा कर बताया नागा बहुत बुरे पति है।

Bollywood Entertainment : साउथ इंडस्ट्री की सामंथा ने अपने तलाक पर खुलासा करते हुए बताया कि पति नागा चैतन्य बहुत बुरे पति थे। मैं प्रेग्नेंट थी, लेकिन मुझे अबॉर्शन कराना पड़ा। सामंथा और नागा चैतन्य की शादी चार साल ही चल सकी। इसके बाद दोनों २ अक्टूबर २०२१ को एक पोस्ट के द्वारा अलग होने का ऐलान कर पैंâस को चौंका दिया था, जिसके बाद ढेरों कयास लगाए गए थे। फिर भी इनके तलाक की वजह साफ नहीं हो पाई थी। अब डेढ़ साल बाद सामंथा और नागा के अलग होने का राज खुला है। फिल्म क्रिटिक्स उमैर संधू ने इनके तलाक का खुलासा करते हुए ट्वीट किया है कि सामंथा ने नागा चैतन्य पर कई गंभीर आरोप लगाए है।

सामंथा ने अप्रत्यक्ष रुप से नागा चैतन्य से तलाक का खुलासा किया। फिल्म क्रिटिक उमैर संधू ने ट्वीट के मुताबिक नागा ने सामंथा के साथ बुरा बर्ताव किया। वह एक बहुत बुरे पति है। सिंधू ने ट्विट के जारी सामंथा की बात पर आगे लिखते हुए बताया कि सामंथा मानसिक और शारीरिक रुप से प्रताड़ित हुई। वह प्रेग्नेंट थी, लेकिन उन्हें अबॉर्शन करवाना पड़ा। भगवान का शुक्रिया है कि मैंने तलाक दे दिया और उससे अलग हो गई। हालांकि, इस पूरे मामलें पर सामंथा और नागा का ऑफिशियल रिएक्शन सामने नहीं आया है।

इस ट्वीट के सामने आने के बाद साउथ इंडस्ट्री में सामंथा और नागा के तलाक वजह एक बार फिर चर्चा में आ गई है। कुछ लोग इस पर यकीन तक नहीं कर पा रहे हैं कि ये सच है? बहरहाल, सामंथा और नागा चैतन्य इन दिनों अपने करियर पर फोकस कर रहे है। जहां सामंथा बॉलीवुड डेब्यू करने को लेकर जोर-शोर से तैयारी कर रही है वहीं नागा चैतन्य आमिर खान की फिल्म लालसिंह चड्ढा से बॉलीवुड में कदम रख चुके है।

Leave a Comment