शाकुंतलम ने सिनेमाघरों में दी दस्तक, अल्लू अर्जुन की बेटी अरहा ने किया डेब्यू

Bollywood Entertainment : साउथ की खूबसूरत एक्ट्रेस सामंथा की मूवी शाकुंतलम सिनेमाघरों में शुक्रवार को दस्तक दे चुकी है। इस फिल्म में सामंथा का नया अवतार देखने के लिए दर्शक बेहद उत्साहित थे, जिसका इंतजार अब खत्म हो चुका है। वहीं, इस मूवी से अल्लू अर्जुन की बेटी अरहा ने डेब्यू किया है। फिल्म के शानदार वीएफएक्स और ग्राफिक्स की पहले ही तारीफ हो चुकी है।

शाकुंतलम में अल्लू अर्जुन की बेटी अल्लू अरहा ने भी अभिनय किया है। ऐसे में पुष्पा स्टार ने पूरी टीम को विश करते हुए दर्शकों से उनकी बेटी के अभिनय को सराहे जाने की अपील की है, इसके साथ ही अल्लू अर्जुन ने एक ट्वीट कर कहा कि उम्मीद है कि आप सबको मेरी बेटी अल्लू अरहा का वैâमियो पसंद आएगा। गुना गारु को खासतोर पर धन्यवाद करता हूँ कि उन्होंने उसे बड़े पर्दे पर कास्ट किया और उसका ध्यान रखा।

शाकुंतलम को लेकर पैंâस का रिव्यू सामने आ गया है। एक यूजर ने सामंथा रुथ प्रभु की तारीफ करने के साथ ही देव मोहन की एक्टिंग की तारीफ की। उन्होंने फिल्म के वीएफएक्स की भी तारीफ की। एक अन्य यूजर ने फिल्म की कहानी के साथ ही सामंथा रुथ प्रभु की एंट्री की भी तारीफ करते हुए लिखा कि सामंथा रुथ प्रभु को महल के सीन के लिए स्टैंडिंग ओवेशन मिलना चाहिए। मैंने कभी नहीं सोचा था कि शाकुंतलम में महारानी शकुंतला के रोल के किरदार को सामंथा इतनी अच्छी तरह निभाएंगी। यहां बता दें कि कुछ दर्शकों को एक्शन सीन पसंद नहीं आए।

Leave a Comment