विवाह के बंधन में जल्द ही बंधने वालें है ऋतिक रोशन और सबा आजाद

जबलपुर। ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने रिश्ते को लेकर भी चर्चा में है। शुरुआत में ये कपल अपने रिश्ते को दुनिया की नजरों से दूर रखे हुए थे, लेकिन अब ये कपल ने अपने प्यार का इजहार दुनिया के सामने कर दिया है। ऋतिक रोशन सबा आजाद के साथ रिलेशनशिप है यहां तक कि ये कपल जल्द ही इस साल विवाह के बंधन में भी बंधने वालें है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार एक्स वाइफ सुजैन खान से २०१४ में तलाक के बाद ऋतिक अब दोबारा जल्द ही सात फेरे ले सकता है। सोशल मीडिया पर दोनों की एज डिफरेंस की वजह से कई बार ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है। सबा आजाद और ऋतिक को हाल ही में पैपराजी के सामने एयरपोट्र पर किस करते हुए स्पॉट किया गया था।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार कियारा सिद्धार्थ के २०२३ में शादी के बंधन में बंधने के बाद बॉलीवुड का ये कपल भी शादी कर सकता है। खबरों की मानें तो दोनों इसी साल नंवबर २०२३ में शादी के बंधन में बंध सकते है।

रिपोर्ट्स के अनुसार सबा आजाद और ऋतिक रोशन की मुलाकात ट्विटर के जरिए हुई थी। कुछ दिनों की बातचीत के बाद दोनों ने एक दूसरे से डिनर पर मिलने का निर्णय लिया। जल्द ही दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई। खास बात यह है कि सिर्फ ऋतिक हीं नही, बल्कि उनकी एक्स वाइफ सुजैन के भी सबा आजाद से अच्छे संबंध है। जब सुजैन की बहन फराह अली खान ने गोवा में खुद का नया वेंचर शुरु किया था, तो सुजैन और अर्सलान के अलावा ऋतिक रोशन और सबा आजाद भी उसका हिस्सा बने थे। जहां चारों ने साथ में पार्टी की थी जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हुई थी।

सबा आजार सिर्फ ऋतिक की एक्स वाइफ सुजैन खान के साथ ही प्रâेंडली नहीं है, बल्कि एक्टर के परिवार संग भी उनके काफी अच्छे रिलेशन है। वह उनके साथ कई त्यौहार सेलिब्रेट कर चुकी है। सबा आजाद के करियर की बात करें तो पेशे से एक म्यूजिशियन है, इसके अलावा वह कई भारतीय फिल्मों का हिस्सा रह चुकी है।

ऋतिक रोशन जल्द ही फिल्म फाईटर में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनकी और दीपिका पादुकोण की जोड़ी पहली बार दर्शकों को देखने को मिलेगी।

Leave a Comment