पहली ही पार्ट की तरह होगी धमाकेदार पुष्पा २

Bollywood Entertainment : अभिनेता अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म पुष्पा-द राइज का निर्देशन सुकुमार ने किया था जो अब पुष्पा-द रुल का निर्देशन कर रहे है। इन दिनों यह फिल्म शूटिंग फेज में है। भारत में प्रदर्शित हुई इस फिल्म के बारें में किसी ने नहीं सोचा था कि यह हिन्दी भाषी क्षेत्रों में ब्लॉकबस्टर होगी। फिल्म को उत्तर भारत में दक्षिण से ज्यादा लोकप्रियता मिली, जिसके चलते अब इसके दूसरे भाग को इसके निर्माता और निर्देशक और बड़ा व रोमांचक बनाने जा रहे हैं।

रश्मिका मंदाना के जन्मदिन पर फिल्म के निर्माताओं ने दो दिन पहले इस फिल्म की एक झलक वीडियो के जरिए दर्शकों के साथ साझा की थी और अब अल्लू अर्जुन के जन्मदिन के एक दिन पहले फिल्म के निर्माताओं ने एक टीजर जारी किया है, जिसमें अल्लू अर्जुन का स्वैग देखते ही बनता है। निर्माताओं ने दो दिन पहले रश्मिका मंदाना के जन्मदिन पर पुष्पा-२ की पहली झलक एक वीडियो के जरिए दिखाई थी, जिसमें पुष्पाराज की तलाश में पूरा सिस्टम जुटा दिखा था, अब हाल ही में सामने आए एक वीडियो में पुष्पाराज के ठिकाने का पता बता दिया है। जारी हुए टीजर में पुष्पा राज की तलाश में भटकती पुलिस को करीब १ महीनें बाद उसका पता एक वीडियो के जरिए मिलता है। सामने आया ये वीडियो जंगल का है, जिसमें ८ गोलियां खाने के बाद भी पुष्पाराज जिंदा दिखा है।

इतना ही नहीं, पुष्पाराज को वैâमरे में वैâद करने वाला ये वैâमरा वाइल्ड लाइफ की तस्वीरें क्लिक करने के लिए था, जिसमें चीते के साथ ही पुष्पाराज नजर आता है। दिलचस्प बात ये है कि सामने आए इस वीडियो में चीता भी पुष्पाराज को देख अपने पांव पीछे करता दिखा है। पुष्पा-२ का ये टीजर बयां करता है कि अल्लू अर्जुन की अपकमिंग फिल्म पुष्पा-२ पहले ही पार्ट की तरह काफी धमाकेदार होने वाली है। अभी तक मेकर्स ने फिल्म पुष्पा-२ की रिलीज डेट पर से पर्दा नहीं हटाया है। फिल्म को लेकर कयास लगाए जा रहे थे कि ये फिल्म इसी साल दिसंबर महीनें तक रिलीज हो जाएगी। हालांकि, अब सामने आ रहीं ताजा अपडेट्स के मुताबिक फिल्म अगले साल अप्रैल तक ही रिलीज हो सकेगी। इसकी वजह फिल्म की शूटिंग का अभी तक पूरा न होना बताया जा रहा है।

Leave a Comment