आदित्य कपूर और अनन्या पांडे कर रहे डेट

स्टार किड्स आदित्य कपूर और अनन्या पांडे इन दिनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। संभावना जताई जा रही है कि दिसंबर माह तक वे विवाह के बंधन में बंध सकते है। स्टार किड्स होने के बाद भी उन्हें वह सफलता नहीं मिली, जिसका उन्होंने दावा किया था।

फिल्म आशिकी २ से ध्यान खींचने वालें आदित्य अपने करियर में ब्रेक का इंतजार कर रहे है। इस मामलें में आदित्य का नाम लाइगर एक्ट्रेस के साथ सुनने को मिल रहा है। दोनों कई सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे है। आदित्य अनन्या पांडे एक दूसरे को कई सालों से जानते है। कहा जाता है कि यह जान पहचान प्यार में बदल गई और जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे है।

हाल ही में दोनों ने एक प्राइवेट इंवेट में साथ में रैंप वॉक किया। कपल के तौर पर कई इंवेटस में पार्टिसिपेट कर रहे है। कहा जा रहा है कि लाइगर की असफलता के भंवर में फंसी एक्ट्रेस अनन्या ने शादी करने का फैसला किया है। बी-टाउन फिल्म पंडितों के मुताबिक, खबर फैल रही है कि वे इस साल के अंत में शादी कर लेंगे। आखिर हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा कि क्या यह खबर सच है। बता दें कि अनन्या और आदित्य की शादी की खबरों की इस वक्त बॉलीवुड में खूब चर्चा हो रही है। दोनों का एक फोटोशूट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Leave a Comment