अवॉर्ड शो में जाकर उन्हीं की पोल सिर्फ खोल सकते है सलमान खान

Bollywood Entertainment : अपनी हर बात को बेबाकी से सामने रखने वालें बॉलीवुड स्टार सलमान खान गत बुधवार की शाम एक अवॉर्ड शो की प्रेस कॉन्प्रâेंस में भाग लिया, जहां उन्होंने बॉलीवुड, नई जनरेशन एवं ओटीटी आदि कई मुद्दों पर बात की।

इस बीच सलमान ने अवॉर्ड शो को ही लताड़ना शुरु कर दिया। उन्होंने होस्ट को लेकर भी एक बड़ा बयान दिया, जिसके बाद से सोशल मीडिया पर सलमान के वीडियो वायरल हो गए है। यूजर्स का कहना कि किसी के शो पर जाकर उसी की बैंड सिर्फ सलमान खान ही बजा सकते है।

उन्होंने प्रेस कॉन्प्रâेंस के दौरान अवॉर्ड शो का पर्दाफाश किया। उन्होंने कहा कि अब अवॉर्ड शोज में पहले जैसी बात नहीं रही है। सलमान खान ने कहा कि ये नहीं है तो उसके दे दो। उसने परफॉर्म किया तो उसको दे दो, जो एक ओरिजनल चीज थी, जो समझदारी थी, जो अवॉर्ड शोज में हुआ करती थी, वो खो गई है। होस्ट के करीब कोई है तो उसको धड़ाधड़ अवॉर्ड मिलते जा रहे हैं।

प्रेस कॉन्प्रâेंस से सलमान खान के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं। यूजर्स इसे देखने के बाद एक्टर की हिम्मत की दाद दे रहे हैं। यूजर्स का कहना है कि अवॉर्ड शो के कॉन्प्रâेंस में जाकर उन्हीं की पोल खोलना सिर्फ दबंग स्टार ही कर सकते है।

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर कई यूजर्स ने मजे लेने भी शुरु कर दिए है। एक यूजर ने कमेंट किया कि भाई ने अवॉर्ड शो के इवेंट में जाकर शो की ही पूरे टाइम बैंड बजा दी। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि उनके शो में जाकर उन्हीं की धोती खोलना सिर्फ सलमान खान कर सकते है। एक और ने लिखा कि भाई की बात ही अलग है। मजा आ गया आज सच में।

सलमान खान ने मीडिया को यह भी बताया कि वैâसे एक बार अवॉर्ड शो के मालिक ने उन्हें अवॉर्ड देने का वादा कर धोखा दिया था। इसके बाद उन्होंने इवेंट में परफॉर्म करने से मना कर दिया था। सलमान ने बताया कि मुझे बोला गया था कि अवॉर्ड शो में आ जाइए, हम आपको अवॉर्ड देने वाले है, तो मैं वहां अपने पिता को लेकर पहुंचा। मेरा पूरा परिवार वहां आया था और फिर जैकी श्रॉफ को अवॉर्ड दे दिया। सलमान बताते हैं कि वो पहली बार वहां स्टेज पर परफॉर्म करने वाले थे, लेकिन अवॉर्ड न मिलने पर वो नाराज हो गए और परफॉर्म करने से मना कर दिया। इसके बाद सलमान ने होस्ट से पांच गुना ज्यादा पैसे लिए, फिर जाकर सुपरस्टार ने स्टेज पर परफॉर्म किया।

Leave a Comment